दिसावर सट्टा में आज का रिजल्ट क्या है? क्या आया है? यहाँ पर आपको इसके बारे में पूरी जानकारी मिलेगी Disawar Satta matka के बारे में हम Satta रिजल्ट के बारे में जानेगे।

दिसावर के बारे में जानते है और यहाँ पर आप रिजल्ट के बारे में के लिए आये हो तो आप सीधे नीचे इसके रिजल्ट के बारे में जान सकते है और यदि आप इसमें नए हो तो आप इसके परिणाम ना देखकर पहले इसके नियमो के बारे में जानना बहुत आवश्यक है। Satta खेल को बहुत समय पहले से ही देश में बहुत सारे लोगों द्वारा खेला जाता रहा है। दिल्ली दिसावर सत्ता किंग, में आज का नंबर, सत्ता दिसावर (Satta King Disawar) के बारे में जुडी जानकारियों के बारे में इसके बारे में जानेगे तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़े ताकि इसके बारे में आपको पूर्ण जानकारी प्राप्त हो।

MUMBAI BAZAR
TIME { 05:00 PM }
— 
satta king
HINDUSTAN
— 
TIME { 05:30PM }
LAL KILA

TIME { 05:00PM }
SOUTH DELHI
TIME { 07:30 PM }
00
 satta king
UP
— 
TIME { 05:00 PM }
दिसावर सट्टा

हम आपको आपकी जानकारी के लिए बात दू की दिसावर सट्टा का एक चार्ट बनाया जाता है जिसमे रोज सुबह 5 बजकर 15 मिनट रिजल्ट घोषित कर दिया जाता है और इस वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाता है।

Disawar Record Chart:-

M T W T F S S
@ 26 90 02 45 88 70
27 34 76 32 51 03 52
03 29 23 41 89 14 59
82 86 16 85 85 75 46
01 18 45 @ 93 28 78
24 12 93 68 94 24 83
30 47 75 49 97 51 54
38 06 54 94 66 03 80
87 93 39 47 63 30 @

Disawar Satta के परिणामों को देखने के लिए यहाँ पर क्लिक करे।

दिसावर की खबर (Disawar Ki Khabar), Delhi Disawar, सांता किंग,  गली दिसावर की ताजा खबर (Gali Satta), दिसावर में आज क्या खुला है दिल्ली दिसावर सट्टा रिजल्ट आज सुबह सट्टा किंग द्वारा घोषित किया गया है, दिसावर की खबर में आपको बताया जा रहा है कि दिसावर में आज कौन सा नंबर खुला है ऐसी और जानकारी पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें धन्यवाद।

Disawar Satta Matka कैसे खेलते है?:

  • पारम्परिक
  • डिजिटल

पारम्परिक:- दिसावर सट्टा खेलने के लिए आपको इसके एक बुकी के पास जाकर नंबर लिखवाना पड़ता है और वो आपको सट्टा पर्ची देता है इसको आप लोटरी टिकट भी कह सकते है आपको इसको पेमेंट मिलने तक संभाल के रखना होगा।

डिजिटल:- इसको हम ऑनलाइन तरीके से खेलना भी कह सकते है जिससे आप ऑनलाइन ही गूगल प्ले स्टोर से इसकी एप्प डाउनलोड करके उसके वेलेट में फ़ोन पे, गूगल पेमेंट या नेट बैंकिंग के जरिये एडवांस पेमेंट करके खेल सकते है इसको वेबसाइट के जरिये या गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध सत्ता किंग ऍप के जरिये  खेल सकते है।

Satta King Disawar के फायदे:-

Gali disawar satta में हम अलग अलग तरकीबो से जितने के लिए जोखिम उठाते है और इस खेल को बहुत ही चतुराई से खेला जाता है। तो हम इसके फायदों के बारे में जाने तो यह निम् प्रकार से है।

  1. मनोरंजन मूल्य
  2. अनलिमिटेड जॉय
  3. व्यक्तिगत संतुष्टि
  4. मौद्रिक लाभ

Disawar Satta मनोरंजन मूल्य: अगर आप भी सत्ता मटका में पैसा लगाते है तो आपको बस कुछ में ही आपको पल भर में पैसा वाला बना सकता है जिसको आप अपने पसंद के साथ खेल सकते है अग्वेर आपमें अधिक ज्ञान है तो आपके लिए करोड़पति बनने से सहायक हो सकती है।

Satta King Disawar के मौद्रिक लाभ: जैसा की आपने ऊपर पढ़ा की कुछ पालो में आपको अच्छे पैसा बना कर दे सकती है जिसकी आपने कभी कल्पना नहीं की होगी

Satta King Disawar अनलिमिटेड जॉय: यह एक कमाई देने वाला खेल है जिसके कारण आपको अपने खेल में मजा भी आएगा और इस मजे के साथ पैसा भी जो आपकी और आपके परिवार की जरूरतों को पूरा करने में काम आता है।

व्यक्तिगत संतुष्टिहम दांव लगाना क्यों पसंद करते हैं , यह हमेशा आसान नहीं होता है। कभी-कभी हम सिर्फ अपने दोस्तों के सामने अपनी बड़ाई करना चाहते हैं और साबित करना चाहते हैं कि हम इसमें अच्छे हैं। कार्यालय में कुछ ज्वलंत चर्चा के बाद और अपने सहयोगियों को यह दिखाने के बाद कि आप एक सच्चे खेल प्रेमी हैं

दिल्ली दिसावर (Delhi Disawar) कानूनी रूप से बिल्कुल भी वैध नहीं है? सट्टा खेलना/Satta Matka पूर्णतया गैरकानूनी है। लेकिन आज बहुत से ऑनलाइन गेम जैसे ऑनलाइन ट्रेडिंग, क्रिकेट और  रम्मी जैसी बेटिंग साईट और फंतासी स्पोर्ट्स बेफिक्र होकर चल रहे है जो की एक प्रकार का गलत है इस लेख को लिखने का उद्देश्य सट्टा मटका के बारे में जानकारी प्रदान करना है। यह गैर कानूनी है और gk-help इसका किसी भी प्रकार से समर्थन नहीं करते है जिसकी प्रमाणिकता की किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी हम नहीं लेते है यदि आपको इस लेख से किसी प्रकार की शिकायत है तो आप हमे कमेंट बॉक्स के माध्यम से बता सकते है।

Disawar को खेलने से दुष्परिणाम:

  • King Disawar वैध खेल नहीं है इसलिए इसमें किसी भी प्रकार की कानूनी मदद नहीं मिलती है।
  • Satta King Disawar लत का खेल है जिसके कारण आपका खेल ख़त्म हो सकता है।
  • अगर आप इस खेल में जीतते है तो आपके लिए अच्छा है जिसके कारण आपको इस खेल की लत लग जाएगी।
  • Satta न खेलने पर बेचैनी या चिड़चिड़ापन महसूस होना
  • जब तक आपको Disawar Satta खेल का फायदा होता है। तब तक सब ठीक हो जाता है। लेकिन जैसे ही यह आपको तकलीफ देने लगे।
  • उसके बाद आप धीरे-धीरे तनाव और चिंता से ग्रस्त होने लगते हैं।
  • Disawar Satta की बुरी आदत से दूर रहना ही अच्छा है। यह एक ऐसा नशा है जो पूरे परिवार को तबाह कर देता है।
  • नतीजतन, आप अपने परिवार से अलग-थलग महसूस करने लगते हैं।
  • Disawar Satta खेल को खेलने के साथ आपके सही फैसले लेने की क्षमता कम हो जाती है। और आप सही गलत में अंतर नहीं कर सकेंगे।
  • Satta King के खेल को खेलने वाले की प्रवृत्ति ऐसी हो जाती है कि उसे कुछ भी सही-गलत समझ में नहीं आता।
  • और पैसा जितने के लालच में सारा पैसा आप गवा देंगे।

दिल्ली दिसावर को कौन चलाता है?

Dishware एक जगह का नाम है जो की दिल्ली में है इसको बहुत से लोगो मिलकर चलते है जिसके अलग- अलग रूप है आज तक पब्लिक को भी पता की इसको  कौन चलता है क्योकि इसका संचालन ऑनलाइन किया जा रहा है और दिसावर की हिस्ट्री का भी पता नहीं है दिल्ली बाजार, श्री गणेश, दे दिल्ली, फरीदाबाद, गाजियाबाद, गली और दिसावर सत्ता को अलग अलग जगहों पर अलग अलग नामो से जानते है।

Gali Disawar में आप फंड जमा कैसे करे?

यदि आप सच में सट्टा मटका खेलना चाहते हैं तो आपको पहले यह पक्का करना होगा की सबसे पहले कोनसा गेम खेलना होगा और कोनसी वेबसाइट से खेलनी है यह सब ध्यान में देने के बाद आप जिस पर विश्वास करते है और 

  1. Gali Disawar वेबसाइट (website) या किसी भी एप्लिकेशन (account) पर एक खाता (account) बनाये।
  2. इसे खेलने की अनुमति देगा।
  3. खाता खोलने के बाद आपको एक वेबसाइट पर Fund देने की आवश्यकता होगी जिसको आप अपनी और सामने वाले की सुविधा आप फंड को जमा कर सकते है।
  4. अब ओपनिंग नंबर पर देखने की। उसके बाद, आपको एक संख्या चुननी होगी जिस पर आपको दांव लगाना है।

Disawar सत्ता को कैसे समझे?

  1. ऑनलाइन दिसावर सट्टा (Disawar Satta) सट्टा किंग खेलने के लिए इसको पूरा समझे और इसके पुराने परिणाम को अवलोकन करे ताकि आपको बाद में आपको नुकसान का शिकार ना होना पड़े।
  2. कई ऐप (App) और वेबसाइट (website) हैं जो सट्टा मटका सलाह और जानकारी प्रदान करते हैं और Disawar सत्ता रिजल्ट के रिजल्ट की जानकारी प्रदान करवाती है
  3. साथ ही सबसे पहले रिजल्ट की भी गणना करती है साथ ही भविष्य में जितने वाले नंबर्स की कल्पना करती है।
  4. सर्वप्रथम आपको एक महीने के दिल्ली दिसावर सट्टा किंग परिणाम को ट्रैक करना होगा। उसके बाद, आपने केवल एक नंबर की बेट लगाएं।
  5. कम या आधी राशि के आधे के बराबर बेट लगाएं, जिस पर आप दांव लगाना चाहते हैं।

Disawar Satta Number कैसे निकालते है?

Disawar Satta Matka पहले के जामने में यह खेल केवल सीमित था और लोगो की पहुंच भी कम थी जिसके कारण कुछ लोग इसको खेल पाते थे यानी यह खेल सिमित था आज कल के जमाने में दिशावर खेल ऑनलाइन हो गया है जिसके कारण इसका रिजल्ट भी जल्दी आ जाता है और केवल एक मोबाइल के माध्यम से आप घर बैठे रिजल्ट देख सकते है और पैसो की लेन देन भी कर सकते है और पहले के जामने में एक मटका रखा जाता था जिसमे बहुत सारी 1 से 9 नंबर वाली पर्चियां रखी जाती है ओर उसमे से एक पर्ची को चुना जाता है। और इस प्रकार से दिशावर खेल खेला जाता था लेकिन ऑनलाइन जमाने में सॉफ्टवेयर की सहायता से सारे नंबर्स में से एक नंबर निकल जाता है। जिसका रिजल्ट ऑनलाइन अपलोड हो जाता था।

Delhi Disawar Result का टाइम क्या है?

Disawar Satta
Disawar Satta

Disawar matka भारत में सबसे ज्यादा सत्ता मटका मुंबई, दिल्ली, हरियाणा,राजस्थान, उत्तर प्रदेश, पंजाब में खेला जाता है। ऑनलाइन होने के कारण दिसावर सत्ता मटका का रिजल्ट रोज सुबह 5 बजकर 15 मिनट पर आना होता है लेकिन कुछ कारणों के कारण दिए हुए समय से भी अधिक समय लग जाता है। दिसावर सट्टा या अन्य सट्टा मटका रिजल्ट शाम को 6 बजकर 15 मिनट का है मगर ये कई बार जल्दी भी आ जाता है

दिसावर सट्टा का नंबर गेसिंग कैसे करें?

दिसावर सट्टा (disawar satta matka) में नंबर का अंदाजा लगाना थोड़ा कठिन है इसके लिए आपको थोड़ा इसके बारे में जानना बहुत ही आवश्यक है नंबरो का अंदाजा लगाने के लिए आपको पुराने रेकॉर्ड या चार्ट को समझे कि किस जोड़ी के बाद क्या खुलता है. कब कट आता है और कब भेटी यानी की डबल जोड़ी आती है.  कुछ लोग अंक गणित या ज्योतिष के आधार पर तो कुछ लोग स्वप्न के आधार पर सट्टे का नंबर निकालते है.


By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *